Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/kuldevscc/public_html/jknewsupdates.com/wp-content/themes/default-mag/assets/libraries/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

पाकिस्तान की नापाक हरकत के बावजूद भी भारतीय सेना अवाम की कर रही मदद

पाकिस्तान की नापाक हरकत के बावजूद भी भारतीय सेना अवाम की कर रही मदद

भारत पाक नियंत्रण रेखा के साथ सटे बालाकोट क्षेत्र में सेना ने लगाया चकित्सा शिवर

सैकड़ो की संख्या में लोगों ने करवाई स्वस्थ्य की जांच

पुंछ 17 मार्च (राही कपूर) एक तरफ जहां पाकिस्तान अपनी नापाक हरकते जारी रखते हुए सीमा पार से गोलाबारी कर रिहाइशी इलाकों को निशाना बना रहा है। वहीं पाकिस्तान को भारतीय सेना भी मुहतोड़ जवाब दे रही है।

इसी बीच भारतीय सेना अपनी अवाम के लिए हर संभव मदद कर रही है। आज भारतीय सेना की मेंढर बटालियन द्वरा भारत पाक नियंत्रण रेखा के साथ सटे बालाकोट सेक्टर में डराना और बसूनी में चकित्सा शिवर लगाया जहां सैकड़ों की संख्या में लोगों ने अपने स्वस्थ्य की जांच करवाई।

सेना की और से लगाये गए चिकित्सा शिवर में सेना की महिला डॉक्टर,पुरुष डॉक्टर व स्थानीय सिविल डॉक्टरों की टीम ने बच्चों,बुढों, युवाओं,महिलाओं,पुरषों के स्वस्थ्य की जांच की और विभिन्न बीमारियों के संबंदी उन्हें मुफ्त दवाइयां वितरित की। इस दौरान सेना के अधिकारी भी इस शिवर में उपस्थित रहे और अवाम की सेवा करते रहे। मेंढर बटालियन की मद्रास रेजीमेंट के उच्च अधिकारी ने अवाम को संबोधित करते हुए कहा कि आज पाकिस्तान जितनी मर्जी नापाक हरकते कर ले लेकिन सेना हमेशा देश के लिए और देश की अवाम के लिए हमेशा खड़ी है आप की सुरक्षा देश की सुरक्षा है और सेना हमेशा आप लोगों की इसी तरह से मदद करती रहेगी।

वहीं बालाकोट क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली विभिन्न पंचायतों के सरपंचों व अन्य लोगों ने भारतीय सेना का धन्यवाद किया और कहा कि आज अगर हम इस इलाके में सुरक्षित हैं तो केवल सेना की बदौलत क्यों कि पाकिस्तान हमेशा अपनी नापाक हरकते करता है और हम लोगों के घरों को निशाना बना कर गोलबारी करता है लेकिन हम डरने वाले नही है क्यों कि हमारी भारतीय सेना हमेशा हमारे साथ है और हम भी सेना के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़े हैं सेना हमारी हर संभव मदद करती है और सेना के साथ मिल के हम पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देंगे।

Editor JK News Updates

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Swami Vishwatmanand Saraswati ji Maharaj gets warm reception at Poonch.

Mon Mar 18 , 2019
Swami Vishwatmanand Saraswati ji Maharaj gets warm reception at Poonch. # Scores of devotees witnessed the “Chariot Procession” with full enthusiasm and religious fervour. Rajguru Acharya Mahamandaleshwar Shri Shri 1008 Shri Swami Vishwatmanand Saraswati ji Maharaj got warm reception at Poonch with their first visit to the town here today […]
%d bloggers like this: