Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/kuldevscc/public_html/jknewsupdates.com/wp-content/themes/default-mag/assets/libraries/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

कूल-कूल ट्रैवेल यात्रियों को बना रहा बेफकूफ बस में शौचालय की सुविधा होने पर महिलाओं को नही मिली सुविधा कारण पूछने पर चालक द्वरा किया गया अभद्र भषा का प्रयोग

Rahi Kapoor

JK News Updates

जम्मू 30 जून (राही कपूर) एक तरफ जहां आज ट्रैवेल एजेंसियां बड़े बड़े दावे करती हैं कि हम यात्रियों के लिए हर एक सुविधा बस में उपलब्ध रहती है लेकिन जमीनी स्तर पर यह सब दावे खोखले साबित हुए हैं। आज माता वैष्णों देवी से दिल्ली के लिए जा रहे यात्रियों को कूल कूल ट्रैवेल की बस नंम्बर HR 9760
में सुविधा न मिलने पर परेशानियों का सामना करना पड़ा।

यात्रियों द्वरा ऑनलाइन टिकट बुक की हुई थी जहां पर ट्रैवेल एजेंसी की और से बस में शौचालय की सुविधा की बात की गई थी जब यात्रियों द्वरा बस चालक व कंडक्टर से पूछा गया कि एक महिला यात्री को शौचालय जाना है तो चालक द्वरा उन्हें साफ मना किया गया। जब महिला यात्री ने कारण पूछा तो चालक ने कहा कि रात के 10 बजे के बाद खुलेगा। इस पर सभी यात्रियों ने इस बात का विरोध किया।

अमित ,प्रीतम,हीना,दीपिका आदि का आरोप ट्रैवेल एजेंसी पर आरोप है कि हम दिल्ली से कटरा माता वैष्णों देवी जी के दर्शनों के लिए 9 लोग परिवार सहित आए थे और हम ने दिल्ली से ऑनलाइन बुकिंग करवाई थी जिस में बताया गया था कि बस में आप को शौचालय,बेडशीट,पानी की बोतल की सुविधा रहेगी लेकिन जब बस में बैठने के बाद हम ने कटरा से वापिस दिल्ली जाने पर बस कंडक्टर से यह सब पूछा तो उस ने कहा बेडशीट चोरी हो गई है और शौचालय का पूछा तो वह 10 बजे के बाद खुलेगा। अब बताओ कि यह कहा कि बात है महिलाओं को अगर शौच के लिए जाना है तो वह उस समय क्या करें।

आज एक तरफ भारत तरक्की की राह पर जा रहा है प्रधानमंत्री डिजिटल इंडिया का सपना दिखा रहे हैं और माता वैष्णों देवी विश्व का सब से प्रसिद्ध तीर्थ स्थल है जहां लाखों की संख्या में श्रद्धालु मां के दर्शनों को आते हैं और यह ट्रैवेल एजेंसियों वाले इसी तरह यात्रियों के साथ ठग्गी करते हैं।

बस में सवार कुछ सेना के जवान भी यात्रा कर रहे थे जिन्हें जम्मू से दिल्ली जाना था और उन से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि हम ने 3 बजे टिकेट लिया था और हमे कहा गया आप बैठे बस ठीक 4:30 बजे यहां से चलेगी परन्तु बस 6:40 पर चली और अब आगे से हमारी फ्लाइट के समय निकल जायेगा।

इस के साथ अन्य यात्रियों ने ट्रैवेल एजेंसी कूल कूल पर एक और आरोप लगाया कि इन का किराया भी फिक्स नही है यह अपनी मां मर्जी से यात्रियों से किराया वसूलते हैं किसी ने जम्मू से दिल्ली के लिए 1100 रुपए दिए और किसी ने 1400 रुपए दिए हैं।

यात्रियों ने केंद्र परिवहन मंत्री से मांग की है कि ऐसी ट्रेवल एजेंसियों पर सख्ती से पूछा जाए कि वह आम यात्रियों के साथ क्यों ठग्गी करते हैं एक तो यात्री पैसे देता है सुविधा मिलने पर और ऊपर से सुविधा के नाम पर बेफकूफ बनाया जाता है।

Editor JK News Updates

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

*vehicle carrying yatries seized on Mugal road for defying DM poonch order *

Sun Jun 30 , 2019
Rahi Kapoor JK News Updates Today a Tempo traveller bearing regd no JK02AW 8014 carrying 14 Yatries who were on way to valley via Mugal road intercepted by police in violation of DM orders ‘NO YATRA VEHICLE IS ALLOWED ON MUGAL ROAD . The vehicle is seized by police station […]
%d bloggers like this: