Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/kuldevscc/public_html/jknewsupdates.com/wp-content/themes/default-mag/assets/libraries/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

रैपिड एक्शन फ़ोर्स ने लोगों संग मनाई दीवाली

रैपिड एक्शन फ़ोर्स ने लोगों संग मनाई दीवाली

सभी धर्मों के लोगों ने लिया भाग,दिया आपसी भाईचारे का संदेश

पुंछ/मेंढर (राही कपूर) जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद पहली बार रैपिड एक्शन फ़ोर्स (आर ऐ एफ) ने भारत पाक नियंत्रण रेखा के साथ लगने वाले मेंढर क्षेत्र में लोगों ने साथ दीपावली का पर्व धूम धाम से मनाया।
दीपावली का कार्यक्रम मेंढर के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में रखा गया जिस में सभी धर्मों के लोगों ने भाग लिया तथा विशेष पूजा अर्चना की गई।वहीं इस शुभ अवसर पर देश की शांति व विभिन्न सुरक्षाकर्मियों के लिए खुशहाली की अरदास की गई।

इस के उपरांत सुरक्षाकर्मियों व उन के अधिकारियों ने लोगों के साथ दीपक जलाएं और आपस मे मिठाइयां बांटी और एक दूसरे को बधाइयां दी। दूसरी और रैपिड एक्शन फ़ोर्स की महिला सुरक्षकर्मियों ने भी स्थानीय महिलाओं के साथ दीपावली मनाई।

इस मौके पर रैपिड एक्शन फॉर्स के डिप्टी कमांडेंट राजू लाल मीणा व सहायक कमांडेंट दिनेश चंदेल, आर ऐ एफ की महिला अधीनस्थ अधिकारी, स्थानीय प्रशासन के नायब तहसीलदार अफ़ज़ल चौधरी समेत स्थानीय निवासी केतन वर्मा, राही कपूर,अनमोल भसीन,जिम्मी मालिक व अन्य वरिष्ठ नागरिक भी उपस्थित थे।

Editor JK News Updates

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Schedule of hearing of Public Grievances by the Advisors

Fri Nov 29 , 2019
%d bloggers like this: