Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/kuldevscc/public_html/jknewsupdates.com/wp-content/themes/default-mag/assets/libraries/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

सेना की एकता कमेटी ने परवीन साहनी के निधन पर शोक प्रकट किया


एकता कमेटी की शान थे परवीन साहनी, सेना

पुंछ/मेंढर 20 मई (राही कपूर) कुछ दिन पहले मेंढर भोपार मंडल के अद्यक्ष परवीन साहनी का अचानक निधन हो गया इस बात की खबर मिलते ही विभिन्न समुदाय के लोगों में और पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ गई। वहिं भारतीय सेना की अर्टलेरी रेजीमेंट मेंढर की और से गठित एकता कमेटी ने भी इस पर दुख जताया है।
सेना की और से परवीन साहनी के निधन पर शोक प्रकट किया है और परिवार के प्रति संवेदना जताई है। सेना की और से पूरी एकता कमेटी ने परवीन साहनी को भावभिनी श्रदांजलि अर्पित की गई। कमेटी के सदस्यों का कहना था कि साहनी कमेटी के मुख्य सदस्य थे वह अक्सर राष्ट्रहित में सुझाव देते थे और हिन्दू मुस्लिम भाईचारे की मिसाल कायम रखते थे जब भी वह किसी स्टेज पर जाते सब से पहले उन का नारा हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई आपस मे है भाई भाई का होता था।
आज हर कोई परवीन साहनी को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी रहा है सेना सभी लोगों में ईश्वर से उन की आत्मा को शांति की कामना की और कहा कि परवीन साहनी आज हमारे बीच नही हैं लेकिन वह हमेशा यादों में रहेंगे। 

Editor JK News Updates

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Cyber police intensify efforts to curb online crimes

Wed May 20 , 2020
SRINAGAR:- Cyber Police here has intensified efforts to curb the online crimes in Kashmir, an official said. The development comes after the police received several complaints through various channels that some people were using fake identities on social media to attack women. Taking note of these complaints, Superintendent of Cyber […]
%d bloggers like this: