Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/kuldevscc/public_html/jknewsupdates.com/wp-content/themes/default-mag/assets/libraries/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

गुरसाई से पाठनतीर जाने वाली सड़क का निर्माण कार्य 12 वर्षों से आधार पर लटका

मेंढर 6 जून : जिले पुंछ की मेंढर तहसील के अंतर्गत पड़ने वाले डोर दराज के गावं गुरसाई से पाठनतीर मार्ग का निर्माण कार्य जो पिछले 12 वर्षों से पूरा नही हो पाया है जिस के चलते गावं के लोगों ने संबंदी विभाग के खिलाफ रोष प्रकट किया है।

जानकारी के मुताबिक इस सड़क का निर्मण 2008 में शुरू हुआ था जिस को पीएमजीएसाई के तहत बनाया जाना था सड़क लंबाई 10 किलोमीटर की थी लेकिन आज 12 वर्ष बीत जाने के बाद भी निर्माण कार्य पूरा नही हो पाया है। स्थानीय निवासी सईद फैसल बुखारी,मोहम्मद शमीम खान आदि ने पीएमजीएसवाई पर आरोप लगाते हुए कहा की इस सब विभाग की अनदेखी के कारण आज तक यह सड़क नही बन पाई उन्होंने कहा सड़क का निर्माण कार्य श्रीनगर के ठेकेदार को सौंपा गया जिस ने कुछ समय काम किया उस के बाद वो चला गया और जिस दूसरे ठेकेदार ने यह कार्य अपने हाथ लिया जो आज तक पूरा नही हो पाया है।

गावं के लोगों ने जिला प्रशासन पुंछ और केंद्र शासित प्रदेश के लेफ्टिनेंट गवर्नर से मांग की है इस सड़क के बनाने से दो गावं जुड़ते हैं जिस में भारी आबादी है हम चाहते हैं की इस संबंदी विभाग को हिदायत दी जाए और इस कि रिपोर्ट मांग है आखिर क्या कारण है जिस वजह से इस का निर्माण कार्य रुका हुआ है।

Editor JK News Updates

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Power shutdown

Sat Jun 6 , 2020
JK NEWS UPDATES,JAMMU, JUNE 06: Chief Engineer, (Distribution) JPDCL, Jammu has informed that to carry out work of charging of 1×10 MVA additional transformer at 33/11 KV Receiving Station, the shutdown of 33/11 KV R/Stn. Bari Brahmana and 33 KV BB-II Line is being observed. During the shutdown, the power […]
%d bloggers like this: