Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/kuldevscc/public_html/jknewsupdates.com/wp-content/themes/default-mag/assets/libraries/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

ज्यौडियां में स्थित प्रसिद्ध शनि धाम में 11 जून को होने वाला शनि महाउत्सव को रद्द किया गया।

ज्यौडियां में स्थित प्रसिद्ध शनि धाम में 11 जून को होने वाला शनि महाउत्सव को रद्द किया गया। आज जिसकी जानकारी शनि देव सेवा समिति ज्यौडियां की तरफ से एक प्रेस वार्ता कर दी गई और  सभी श्रद्धालुओं से अपील की गई कि सभी लोग घरों में रह कर शनि देव की पूजा अर्चना करें।

सनद रहे की शनि धाम ज्यौडियां को आज पीर देश में जाना जाता है वहां पर स्थित शनि देव की विश्व प्रसिद्ध सब से ऊंची प्ररिमा स्थापित है जिसे भारत की कई इतिहासिक किताबों में दर्ज किया गया है। यहां पर प्रति वर्ष 11 जून को शनि देव का स्थापना दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है औल उस दिन जहां पर सैकड़ों की संख्या में जम्मू कश्मीर से श्रद्धालु आते हैं और इस बार कोरोना वायरस की महामारी के चलते यह महाउत्सव रद्द किया गया है।

जिसको लेकर शनि देव सेवा समिति के अध्यक्ष अभिषेक गुप्ता ने आज प्रेस वार्ता में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 11 जून को होने वाला शनिदेव महाउत्सव इस बार कोरोना वायरस के चलते रद्द किया गया है और भारत सरकार और केंद्र शासित प्रदर्श में जो नियम लागू किये गए हैं उस का पालन करने हुए समिति ने फैसला लिया है इस बार कार्यक्रम रद्द करेंगे। उन्होंने कहा कि समिति के माध्यम  से हम सभी श्रद्धालुओं को यह संदेश देते हैं कि आप अपने घरों में शनि देव की पूजा अर्चना करें उन्हें यह अरदास करें कि जल्द से जल्द हमारे देश से यह महामारी समाप्त हो फिर लोग खुशहाल जीवन जी सकें। आखिर में उन्होंने श्रद्धालुओं को जरूरी सूचना देते हुए कहा कि 11 जून को यूट्यूब चैनल महिमा कुलदेव जी की पर इस का प्रसारण किया जाएगा जिस में आप सभी शनि देव के दर्शन कर सकेंगे।

Editor JK News Updates

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Global death toll from coronavirus passes 4,00,000

Mon Jun 8 , 2020
The worldwide death toll from Covid-19 has surpassed 4,00,000, according to a tally by Johns Hopkins University that health experts say is still an undercount because many who died were not tested for the virus. The milestone was reached Sunday, a day after the Brazilian government stopped publishing a running […]
%d bloggers like this: